नर्मदापुरम् संभाग के आयुक्त मालसिंह ने अंकुर कार्यक्रम के तहत बज्जरवाड़ा एवं बरेठा में पौधारोपण किया

Advertisements

नर्मदापुरम् संभाग के आयुक्त मालसिंह ने अंकुर कार्यक्रम के तहत बज्जरवाड़ा एवं बरेठा में पौधारोपण किया


बैतूल। नर्मदापुरम् संभाग के आयुक्त मालसिंह द्वारा गुरुवार को अंकुर कार्यक्रम अंतर्गत पौधारोपण महाअभियान के तहत विकासखंड घोड़ाडोंगरी के ग्राम बज्जरवाड़ा में पौधारोपण किया। इस दौरान उन्होंने प्रस्फुटन ग्राम बज्जरवाड़ा में ग्राम विकास प्रस्फुटन समिति के कार्यों का अवलोकन एवं समिति द्वारा निर्मित रोपणी का निरीक्षण भी किया। इस अवसर पर मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद के नर्मदापुरम संभाग समन्वयक कौशलेश तिवारी, जिला समन्वयक प्रिया चौधरी, तहसीलदार घोड़ाडोंगरी अशोक डेहरिया, सीईओ जनपद पंचायत प्रवीण इवने सहित विकासखंड समन्वयक उपस्थित रहे।

इस दौरान आयुक्त मालसिंह ने अपने संबोधन में ग्राम के नागरिकों द्वारा किए जा रहे पौधारोपण कार्य की सराहना की। उन्होंने यहां पोषण वाटिका निर्माण के लिए भी कहा। आयुक्त मालसिंह ने एडॉप्ट-एन-आंगनबाड़ी के तहत आंगनबाडिय़ों को गोद लेकर उनके सुधार के लिए कार्य करने का भी आह्वान किया। आयुक्त ने इस अवसर पर ग्रामीणों को पौधों की सुरक्षा करने का संकल्प भी दिलवाया।

ग्राम बज्जरवाड़ा में आयोजित पौधारोपण कार्यक्रम में ग्राम विकास प्रस्फुटन समिति बज्जरवाडा के अध्यक्ष अनिकेत धुर्वे, सचिव पवन परते एवं ग्राम के सरपंच रामप्रसाद मर्सकोले सहित ग्रामीणजन उपस्थित रहे। आयुक्त ने शाहपुर के ग्राम बरेठा में भी मंदिर के पास आम का पौधा रोपा। पौधारोपण के सभी फोटो वायुदूत एप पर अपलोड किए गए।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.