आठनेर क्षेत्र बना गौवंश तस्करी का गढ़

Advertisements

आठनेर क्षेत्र बना गौवंश तस्करी का गढ़


आठनेर, (विजय गायकवाड़)। क्षेत्र महाराष्ट्र बॉडर से सटा होने के कारण यहाँ से बड़ी मात्रा में गौवंश तस्करी महाराष्ट्र होती है अभी ताजा मामला सोमवार को आठनेर ब्लाक के कावला ग्राम के पास बजरंग दल कार्यकर्ताओ ने एक गौवंश से भरा टेम्पो पकड़ कर पुलिस को सूचना कर पुलिस को सौपा छोटे से टेम्पो में 3 नग गौवंश बेहरमी से भरे हुये थे साथ ही दो आरोपी भी पकड़े।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन का गौवंश तस्करों से मिली भगत का आरोप लगाते हुये कहा कि रोजाना आठनेर क्षेत्र से बड़ी संख्या में बे रोक टोक गौवंश तस्करी वाहन व पैदल मार्ग से महाराष्ट्र होती है कभी वाहन खराब होने के कारण या ग्रामवासी व बजरंग दल कार्यकर्ताओ द्वारा ही पकड़ाते है।

पुलिस अपनी और से कभी कार्यवाही नही करती हैं। गौवंश तस्करी से क्षेत्र में पुलिस के खिलाफ जन आक्रोश बढ़ रहा है जल्द ही गौवंश तस्करी पर रोक नही लगी तो बजरंग दल उग्र प्रदर्शन करेगा। जिसकी जवाबदार प्रशासन रहेगा। गौवंश वंश बचाने और तस्करों को पकड़ने में मुख्य भूमिका बजरंग दल प्रखंड सह सयोजक राहुल गुजरे, सुरेश बडौदे, प्रखंड महामंत्री विजय धोटे, नितेश बेले गणेश धोटे उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

One Thought to “आठनेर क्षेत्र बना गौवंश तस्करी का गढ़

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.