पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कृषि मंत्री के बयान पर किया पलटवार, आशीर्वाद समारोह में सुखदेव पांसे खेमे ने दिखाई ताकत

Advertisements

कृषि मंत्री के बयान पर किया पलटवार, आशीर्वाद समारोह में सुखदेव पांसे खेमे ने दिखाई ताकत


(सचिन शुक्ला), बैतूल/शाहपुर। पूर्व मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश के कमलनाथ शुक्रवार को क्षेत्रीय कांग्रेस के आदिवासी विधायक ब्रह्म भलावी के पुत्र की शादी में आयोजन आशीर्वाद समारोह में शामिल हुए कुछ अरसे से जिले की राजनीति में शांत रहने वाला पांसे खेमा कमलनाथ जी के कार्यक्रम में अच्छा-खासा सक्रिय दिखा, गुलशन मिश्रा के नेतृत्व में प्रतीक सोनी, ओम कवडकर बनवारी आकोले, सेम आर्य तरुण राठौर, दिनेश यादव आदि नवयुवक कार्यकर्ता शामिल हुए एवं पूर्व मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया।

कृषि मंत्री के बयान पर किया पलटवार

मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने गुरुवार को बैतूल में मीडिया से चर्चा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को धोखेबाज बताते हुए कहा था कि वो जो कहते हैं, करते नही हैं। जनता भी अब समझ गई है। अगले विधानसभा चुनाव में छिंदवाड़ा जिले की सातों विधानसभा सीट और लोकसभा की सीट भाजपा जीतेगी। छिंदवाड़ा में असली कमल खिलेगा और नकली कमल भागेगा। कृषि मंत्री पटेल ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ नीचे तक जनता को मिल रहा है। इसी कारण छिंदवाड़ा में कमलनाथ भी हारेंगे, कमल नाथ होंगे अनाथ। पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ
ने पलटवार करते हुये मीडिया से कहा कि यह कोई भी सपना देख ले ख्वाब देख ले मेरे साथ प्रदेश की जनता, किसान, विद्यार्थी, छोटा व्यापारी पर पूरा विश्वास है, इन्हें मुंहतोड़ जवाव आने वाले चुनाव में देंगे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.