सारनी में बाबा खाटूश्यामजी का भव्य कीर्तन संपन्न

Advertisements

सारनी में बाबा खाटूश्यामजी का भव्य कीर्तन संपन्न


सारनी। सोमवार की रात मे सारनी के शॉपिंग सेंटर स्थित अंबेडकर प्रतिमा के सामने खाटू श्याम जी के भव्य कीर्तन का भव्य आयोजन संपन्न हुआ इस भजन कीर्तन आयोजन में संस्कार, आस्था जैसे बड़े भक्ति चैनलों पर अपने आवाज के जादू का रंग बिखेर चुके भजन गायक मनोज कामड़े ने भजन की प्रस्तुतियां दी। जिससे पूरा औद्योगिक सारनी नगर भक्तिभाव में भावविभोर हो उठा।

इस दौरान भजन गायक मनोज कामड़े ने एक से बढ़कर एक सुन्दर-सुन्दर भजनों की प्रस्तुतियां दी। जिसे नगर के श्रोता सुनकर भक्ति रस में डूबकर मंत्रमुग्ध हुए कार्यक्रम स्थल पर खाटू श्याम के भजनों में लीन कई श्रोताओं के पैर थिरकने से नही रूके। भजन गायक मनोज कामड़े ने गाता हूं जिसके लिए जिस के भजन करता हूं वो खाटू का राजा है जिसे मैं प्यार करता हूं एवं मेरी अखियां करें इंतजार सांवरे पलकों का घर तैयार सांवरे, जैसे सुपरहिट भजनों को गाकर श्रोताओं के बीच खूब धूम मचाई।

सारनी नगर के युवा गायक राहुल कापसे ने साथी हमारा कौन बनेगा तुम ना सुनोगे तो कौन सुनेगा एवं तेरा कैसे कर्ज चुकाऊ कितने एहसान गिनाऊं तु देकर भूलने वाले मैं हर पल हाथ फैलाऊ भजन गाकर श्याम प्रेमियों को भक्ति में लीन करके उनके पैरों को खूब थिरकाया।

वहीं भोपाल से आये रुपेश राज ने जो राम को लाये है हम उनको लायेंगें जैसे एक से बढ़कर एक खाटू श्याम भजनों की प्रस्तुति दी। भोपाल से आई पलक गोस्वामी ने काली काली अलको के फंदे क्यूं डाले हमें जिंदगी रहने दें ऐ खाटू वाले सुपरहिट भजन सुनाया।

भोपाल से आये हरीश कुशवाहा नेे कीर्तन की हैैै रात बाबा आज तने आनों है भजन गाकर बाबा श्याम को मनाया नगर में खाटू श्याम कीर्तन देर रात तक चलता रहा। जहां बड़ी संख्या में भक्तों ने भक्ति भजनों का खूब लुप्त उठाया।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.