राधाकृष्ण मंदिर में भव्य कीर्तन का आयोजन, भजनों ने किया श्रोताओं को मंत्रमुग्ध

Advertisements

राधाकृष्ण मंदिर में भव्य कीर्तन का आयोजन, भजनों ने किया श्रोताओं को मंत्रमुग्ध


सारनी। सारनी नगर में मेन रोड पाथाखेड़ा में स्थित राधाकृष्ण मंदिर में नगर के श्याम प्रेमियों के द्वारा भव्य कीर्तन का आयोजन किया गया। श्याम प्रेमी विक्की राजपूत ने बताया कि हारे के सहारे कहे जाने वाले श्री खाटू वाले श्याम जी के कीर्तन की चारों और धूम मची हुई है क्योंकि बाबा श्याम दिन दुखियो की आस्था का केंद्र है, सब अपने अपने दुखड़े लेकर श्याम के पास जाते हैं। इस भव्य कीर्तन में इटारसी से आये एनपी प्रजापति ने सर्व प्रथम गणेश वंदना मेरे लाडले गणेश प्यारे प्यारे से कीर्तन की शुरुआत की। आस्था टीवी कात्यायनी टीवी संस्कार टीवी पर अपने भजनों की प्रस्तुति देने वाले मनोज कामडे़ ने सजने का है शोकिन कोई कसर ना रह जाये म्हारे खाटू का राजा रे मेरे सरकार आये है भजन गाकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

सलैया से आई सोनम ब्रम्हे ने भक्तों के घर भी सांवरे आते रहा करो बैतूल से आई रश्मि प्रधान ने तेरी गलियों का हू आशिक सारनी के राहुल कापसे ने झूला झूलने आ गये रे बाबा झूला झूलने आ गये भजन गाकर भक्तों को थिरकने पर मजबूर कर दिया, कीर्तन में बाबा का अलौकिक श्रृंगार 56 भोग इत्र वर्षा मनोज कामडे़ ने खाटू में बाबा, बाबा का मेला, मेला रंगीला भा गया लो फागुन मेला आ गया गीत पर प्रेमियों ने खूब रंग गुल्ला खेलकर बाबा के दरबार में होली मनाई।

उपस्थित सभी प्रेमियों को बाबा के जीवन परिचय से अवगत करवाते हुए मनोज कामडे़ ने बाबा श्याम की कथा श्रवण करवाई बैतूल में बाबा के कीर्तन क‌ई जगह होते हैं। मगर पहली बार किसी गायक ने बाबा की कथा इस कीर्तन में सुनाई इस भव्य कीर्तन में बैतूल, चिचोली, आठनेर से काफी संख्या में श्याम प्रेमी शामिल हुए कीर्तन देर रात तक चलता रहा।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.