वालीबॉल प्रतियोगिता में सारनी रीजन ने सैकंड रनरअप का पुरुस्कार प्राप्त कर तृतीय स्थान प्राप्त किया

Advertisements

वालीबॉल प्रतियोगिता में सारनी रीजन ने सैकंड रनरअप का पुरुस्कार प्राप्त कर तृतीय स्थान प्राप्त किया


सारनी। मध्यप्रदेश पॉवर जनरेटिंग कम्पनी लिमिटेड की 43 वी अंतरक्षेत्रीय वॉलीबाल प्रतियोगिता, सिंगाजी ताप विद्युत परियोजना खंडवा में उम्रदराज खिलाडी काशीराम चौकीकर, ललित राजपुत, वासुदेव साकरे और टीम के कप्तान रुपेश चौरे, मकरध्वज सरयाम, राहुल सालोडे, जितेन्द्र कवाड़े, सुभाष चोपड़े, विनीत पाल के अच्छे खेल कौशल से सारनी रीजन ने पुरी प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए सैकंड रनरअप का पुरुस्कार प्राप्त कर तृतीय स्थान प्राप्त किया।

सारणी रीजन की तरफ से टीम इवेंट में एकमात्र वॉलीबाल टीम द्वारा अंतरक्षेत्रिय प्रतियोगिता में तृतीय स्थान बनाए रखने पर मुख्य अभियंता आर के गुप्ता, अतिरिक्त मुख्य अभियंता एस गुरुनाथ, क्षेत्रिय क्रीड़ा उत्सव समिती के सचिव अधीक्षण यंत्री एस एन सिंह, कार्यपालन यंत्री संजय जोशी, सुनील तंगापन, सहायक अभियंता कोरी ने खिलाडियों को बधाई दी है।

सारनी रीजन ने भोपाल, इन्दौर को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर जबलपुर रीजन को 25/23 और 25/18 से सीधे सेटों में पराजित कर सेमीफाइनल में रात 12.30 तक जबलपुर सेंट्रल ऑफिस के साथ चले रोमांचक मुकाबले में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए पहला सेट 25/16 से हराकर जबरदस्त वापसी करते हुऐ दुसरा सेट 26/24 और तीसरा सेट 25/21 से जीतकर 2/1 की बढ़त बनाते हुए मैच को रोमांचक बना दिया और दर्शक भी इस मैच को देखने देर रात तक बने रहें, इसके बाद चौथा सेट जबलपुर सेंट्रल ऑफिस ने 25/13 से जीतकर मुकाबला 2,2 का कर दिया अंतिम सेट 15 अंको में सारनी रीजन ने 13 अंको तक 1 अंक की बढ़त बना रखी थीं परंतु लगातार हुई।

तीन गलतियों का खामियाजा सारनी टीम को उठाना पड़ा और जबलपुर सेंट्रल ऑफिस रोमांचक सेट को 15/13 से जीतकर फायनल में पहुंच गई, दूसरी तरफ ग्वालियर ने में प्रतियोगिता का सबसे बड़ा उलटफेर करते हुए गतवर्ष की उपविजेता बिरसिंहपुर को क्वार्टर फाइनल में हराकर सेमीफाइनल खंडवा से सेमीफाइनल मुकाबले में पराजित होने पर सारनी और ग्वालियर के बीच तीसरे स्थान के लिए मैच खेला गया सारनी ने सीधे सेटों में 3/0 से ग्वालियर को पराजित कर तृतीय स्थान प्राप्त किया। सारनी रीजन से रुपेश चौरे और मकरध्वज सरयाम का अखिल भारतीय प्रतियोगिता हेतु एमपीपीजीसीएल की टीम में चयन किया गया है। सभी खेलप्रेमियों ने खिलाडियों को बधाई व शुभकामनाएं दी है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.