IOCL ने शुरू की ये 4 सुविधाएं, अब मिनटों में होगा काम

Advertisements

IOCL ने शुरू की ये 4 सुविधाएं, अब मिनटों में होगा काम


इंडियन ऑयल (IOCL) ने अपने ग्राहकों का ध्यान रखते हुए 4 खास तरह की सुविधाएं शुरू की गई है, जिससे आपको रसोई में कामकाज करना काफी आसान हो जाएगा। अगर आप भी इंडेन के ग्राहक हैं तो आप आसानी से इसका फायदा उठा सकते हैं। Indian oil ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है। आइए आपको बताते हैं कि किन सुविधाओं का मिलेगा फायदा-

IOCL ने किया ट्वीट

इंडियन एक्ट्रा तेज

कंपनी ने जानकारी दी है कि कि ग्राहकों को अब इंडेन एक्सट्रा तेज सिलेंडर मिलेगा। यह सिलेंडर उच्च दक्षता वाला होगा जिससे ग्राहकों को एलपीजी की उच्च क्वालिटी मिलेगी, जिससे खाने जल्द पकाने में मदद मिलेगी, और समय की भी बचत होगी। साथ ही खाने की क्वालिटी भी बेहतर होगी।

मिस्डकॉल के जरिए गैस बुकिंग सर्विस शुरू

IOCL ने कोरोना संकट में ग्राहकों को मिस्ड कॉल से गैस सिलेंडर बुक कराने की सुविधा दी है। आप अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से बिना पैसा खर्च किए मिस कॉल देकर भी सिलेंडर बुक करा सकेंगे। इंडियन ऑयल ने कहा है कि इस सुविधा से उन लोगों और बुजुर्गों को राहत मिलेगी, जो

आईवीआरएस प्रणाली में खुद को सहज नहीं पाते हैं। एलपीजी ग्राहक सिलेंडर भराने के लिए देश में कहीं से भी 8454955555 पर मिस्ड कॉल करके बुकिंग करा सकते हैं। कंपनी ने कहा कि इस सुविधा से ग्राहकों को बुकिंग के लिए कॉल करने में लगने वाले समय की बचत होगी। साथ ही ग्राहकों को कॉल के लिए कोई शुल्क भी नहीं देना पड़ेगा।

कॉम्बो सिलेंडर

इसके अलावा कंपनी ने ग्राहकों के लिए कॉम्बों सिलेंडर की भी पेशकश की है। यानी आपको 14.4 किलो वाले सिलेंडर के साथ में 5 किलोग्राम वाला छोटू सिलेंडर भी मिल रहा है।

5 किलोग्राम वाला छोटू सिलेंडर

इसके अलावा जिन लोगों के घर में गैस की ज्यादा जरूरत नहीं होती है या फिर घर से बाहर अकेले रहने वाले लोगों के लिए 5 किलोग्राम वाला छोटू सिलेंडर भी शुरू किया है। 5 किलोग्राम का ये सिलेडर इंडेन की एजेंसी या कंपनी के पट्रोल पंप से लिया जा सकता है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.