भीमपुर बस स्टैंड से अतिक्रमण हटाने को लेकर जयस ने सौंपा ज्ञापन

Advertisements

भीमपुर बस स्टैंड से अतिक्रमण हटाने को लेकर जयस ने सौंपा ज्ञापन


बैतूल। भीमपुर बस स्टैंड से अतिक्रमण हटाने को लेकर जयस संगठन भीमपुर ने तहसीलदार को ज्ञापन दिया गया। विगत 3 वर्षों से अतिक्रमण को लेकर समस्त सामाजिक संगठन के द्वारा ज्ञापन प्रस्तुत किया जा रहा है लेकिन अभी तक ब्लॉक प्रशासन एवं जिला प्रशासन के द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं किया गया। जिसके चलते आज भी आदिवासियों के ऊपर शोषण और अत्याचार किया जा रहा है जैसे कि आप जानते हैं 27 फरवरी को दिन रविवार को भीमपुर पंचायत इमलीढाना कि आदिवासी महिला जो अपने आजीविका चलाने के लिए भीमपुर बस स्टैंड में सब्जी भाजी बेचने के लिए दुकान लगाया जा रहा था जिससे गैर आदिवासी अतिक्रमणकारी के द्वारा बर्बरता किया गया।

जिसके चलते भीमपुर ब्लॉक जयस संगठन में आक्रोश है कि 3 सालों से अतिक्रमण को लेकर ज्ञापन दिया जा रहा है लेकिन अभी तक ज्ञापन का निराकरण नहीं होने कारण ऐसे घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है गैर आदिवासियों के द्वारा हम शासन प्रशासन से यह निवेदन करते हैं कि ऐसे व्यक्तियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई किया जाए। जयस संगठन के द्वारा 4 दिन का अल्टीमेटम दिया गया अगर 4 दिन में अतिक्रमण एवं सब्जी मार्केट की व्यवस्था नहीं बनाया जाता तो 5 तारीख को समस्त सामाजिक संगठन के द्वारा उग्रआंदोलन किया जाएगा जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

इस दौरान जयस अध्यक्ष विजेश ईरपाचे, जयस प्रभारी पप्पू काकोडिया, जयस महामंत्री महेश्वर कवड़े, जयस प्रचारक इंद्रकुमार उईके, रोहित नर्रे, मनीराम उईके, सरवन उईके, दिनेश अहके, आशीष उईके, सुभाष उईके, चिक्कू कुमरे, भुद्दू कुमरे, रामशंकर पंड्राम, गोलू उईके, केशव गोंड महिला शक्ति सुजाता नर्रे, गंगा उईके, उमरता बाई, रामबाई आदि उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.