एयर इंडिया में10वीं पास उम्मीदवारों के लिए भी नौकरी का मौका, ऐसे करें अप्लाई

Advertisements

एयर इंडिया एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (AIASL) ने पश्चिम रीजन के गोवा इंटरनेशनल एयरपोर्ट में हैंडीमैन सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार AIASL Recruitment 2022 के लिए 21 मार्च 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।

नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से हैंडीमैन के 177 पद, सीनियर कस्टमर एजेंट / कस्टमर एजेंट / जूनियर कस्टमर एजेंट के 39 पद, रैम्प सर्विस एजेंट के 24 पद, डिप्टी टर्मिनल मैनेजर के 1 पद, ड्यूटी ऑफिसर के 3 पद, ऑफिसर के 2 पद और जूनियर एग्जीक्यूटिव के 10 पदों पर भर्ती की जाएगी। डिप्टी टर्मिनल मैनेजर पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 60,000 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। वहीं, हैंडीमैन पदों के लिए उम्मीदवारों को 14,610 रुपए महीने का वेतन मिलेगा।

एयर इंडिया एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड में हैंडीमैन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से कक्षा 10वीं पास होना चाहिए। ‌इसके अलावा उम्मीदवार की अधिकतम आयु 28 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में 5 साल और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 3 साल की छूट दी जाएगी। ‌सभी पदों के लिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा अलग-अलग निर्धारित की गई है इसलिए उम्मीदवार विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

सभी योग्य उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित फॉर्मेट में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज ईमेल आईडी hrhq.aiasl@airindia.in पर 21 मार्च 2022 तक भेज सकते हैं। उम्मीदवारों को 500 रुपए आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.