बिना दस्तावेज WhatsApp पर 30 सेकंड में मिलेगा लोन, जानिए पूरी प्रक्रिया

Advertisements

अब आप 30 सेकंड में व्हाट्सएप पर तुरंत ऋण प्राप्त कर सकते हैं। व्हाट्सएप ने प्रमुख क्रेडिट फर्म कैश की ओर से एक विशेष क्रेडिट सुविधा शुरू की है। यह फीचर खासतौर पर WhatsApp Business यूजर्स के लिए है। इस फीचर के तहत व्हाट्सएप बिजनेस प्लेटफॉर्म यूजर्स सिर्फ 30 सेकेंड में लोन ले सकेंगे। इसके लिए यूजर्स को किसी दस्तावेज की जरूरत नहीं होगी और न ही उन्हें कोई आवेदन फॉर्म भरना होगा। इसके अलावा बिना किसी ऐप को डाउनलोड किए 30 सेकेंड में लोन मिल सकता है।

लोन कैसे प्राप्त करें

कैशे की मदद से इंस्टेंट लोन की सुविधा के लिए यूजर्स को सबसे पहले +91 80975 53191 नंबर सेव करना होगा। इसके बाद व्हाट्सएप चैट बॉक्स में जाकर एक साधारण HI मैसेज टाइप करें। इस मैसेज को भेजने पर व्हाट्सएप बिजनेस यूजर्स को प्री-अप्रूव्ड लोन मिलेगा।

कौन उठा पाएगा इस फीचर का फायदा

यह एक उद्योग-अग्रणी पहली क्रेडिट लाइन सुविधा है जो एआई-पाॅवर्ड है। इस सुविधा का आनंद 24/7 लिया जा सकता है। यह एक कॉन्टैक्टलेस मोड है जहां से तुरंत क्रेडिट लिया जा सकता है। हालांकि, केवल वेतनभोगी ग्राहक ही इस सुविधा का लाभ उठा पाएंगे।

अधिकतम लोन कितना होगा

इस फीचर के तहत एआई-पावर्ड मोड के जरिए केवाईसी चेक और वेरिफिकेशन की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। इसके बाद आपकी क्रेडिट लाइन तय की जाएगी। मतलब आपको अधिकतम कितना कर्ज दिया जाएगा इसकी जानकारी दी जाएगी। आपके द्वारा प्रदान की गई कुछ जानकारी के आधार पर क्रेडिट लाइन का निर्धारण किया जाएगा।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.