MPRDC ने 126 पदों पर भर्ती निकाली, ये हैं योग्यता

Advertisements

मध्य प्रदेश सड़क विकास निगम (MPRDC) ने 126 पदों पर भर्ती निकाली है. इसके तहत अकाउंटेंट, जनरल मैनेजर समेत अन्य पदों पर हायरिंग की जाएगी. इच्छुक उम्मीदवार एमपीआरडीसी की आधिकारिक वेबसाइट mprdc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवदेन की आखिरी तारीख 28 जनवरी 2022 है. खास बात ये है कि आवेदकों का चयन अनुभव और उच्च योग्यता के अनुसार होगा. यानी कि अभ्यर्थियों को एग्जाम देने की जरूरत नहीं है.

एमपी सड़क विकास निगम (एमपीआरडीसी) द्वारा पूर्व में जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती के तहत कुल 126 पदों को भरा जाएगा. इसमें सबसे ज्यादा मैनेजर के 61 पद शामिल हैं. इसके अलावा असिस्टेंट जनरल मैनेजर के 38 पद, सब जनरल मैनेजर के 18 पद, अकाउंटेंट के 7 पद और जनरल मैनेजर के दो पद शामिल हैं.

एमपीआरडीसी भर्ती में आवदेन करने वाले अभ्यर्थी की आयु 25 से 64 साल के बीच होनी चाहिए. सभी पदों के लिए अलग-अलग जरूरी योग्यताएं दी गई हैं. अभ्यर्थी आवेदन करने से पहले वेबसाइट पर भर्ती का नोटिफिकेशन जरूर देख लें. जनरल मैनेजर पद पर आवेदन करने वाला शख्स किसी सरकारी / अर्ध सरकारी / पीएसयू / लिमिटेड कंपनी में सिविल इंजीनियर या उसके बराबर के किसी पद पर कार्यरत होना जरूरी है.

एमपीआरडीसी भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को किसी तरह का एग्जाम नहीं देना होगा. अभ्यर्थियों का चयन योग्यता और अनुभव के आधार पर होगा. आवेदन पत्र प्राप्त होने के बाद अभ्यर्थियों को शॉर्ट लिस्ट किया जाएगा और उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.

MPRDC Recruitment 2022: Check Official Notification

MPRDC Recruitment 2022: Apply Online

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.