महिला दिवस पर महिलाओं का सतपुड़ा आईटीआई सलैया में सम्मान

Advertisements

महिला दिवस पर महिलाओं का सतपुड़ा आईटीआई सलैया में सम्मान


सारनी। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर प्रतिवर्षानुसार इस बार भी सतपुड़ा आईटीआई सलैया में महिला दिवस पर आसपास क्षेत्र की सक्रिय महिलाओं को सम्मनित किया गया साथ ही महिलाओं के जीवन मे आने वाली समस्याओं को लेकर रूबरू कराया गया।

सम्मान के इस कार्यक्रम में अतिथि के रूप में सुजाता बौद्ध विहार समिति से किरण शाक्य, सत्यभामा पाटिल, कमला पाटिल, वीना पाटिल और बैतुल से हिन्दू युवा वाहिनी की अध्यक्षा कविता मालवीय, लता मालवीय, सविता पवार और भारती नर्सिंग कॉलेज की प्राचार्या रुपाली, दीपिका एवम पुलिस विभाग से पूनम तिवारी, अलका राय, दुर्गा पांसे, सोनाली अड़लक, कीर्ति देशमुख उपस्तिथ रहे, जिनका सम्मान सतपुड़ा आईटीआई के शिक्षकों द्वारा किया गया। सतपुड़ा आईटीआई के प्राचार्य लोकेश अड़लक ने कहा कि स्त्री अनुभूति का विषय है सहानुभूति का नही और जहाँ नारी की पूजा होती है वहाँ देवताओ का वास होता है।

इस कार्यक्रम के दौरान भारती नरसिंग कॉलेज की छात्राओं ने नाटक के माध्यम से नारीशक्ति का प्रदर्शन किया और साथ ही संस्था के शिक्षक अनुराग यादव, मुकेश नागवंशी, भावेश मालवी, लोकेश राठौर, अरविंद अतुलकर, वर्षा चैरासे, नंदलाल पवार, मुकेश परते, विवेक उइके आदि उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.