3 दिवसीय हिपहॉप डांस वर्कशॉप का आयोजन संपन्न

Advertisements

3 दिवसीय हिपहॉप डांस वर्कशॉप का आयोजन संपन्न


सारनी। शोभापुर कॉलोनी में 3 दिवसीय हिपहॉप डांस वर्कशॉप का आयोजन संपन्न हुआ। विक्की सिंह ने बताया कि शोभापुर में कांति भवन में 3 दिनों की हिप हॉप ग्रूव डांस वर्कशॉप रखी गई थी जहां पर हिप हॉप डांस कल्चर के बारे में स्टूडेंट्स को फ्री में 3 दिन की ट्रेनिंग दी गई। काफी बच्चों ने इस डांस फॉर्म को लेकर दिलचस्पी दिखाई और इस डांस वर्कशॉप में लोग बैतूल, पाथाखेड़ा, शोभापुर, सारणी से उपस्थित हुए।

डांस वर्कशॉप का आयोजन संदीप सिंह और सिद्धार्थ मालवीय ने किया था और यह दोनों वी कंपनी इंडिया से जुडे हुए हैं जोकि मुंबई में है। वी कंपनी इंडिया डांस प्लस सीजन १ के विनर है और इनके ऊपर एबीसीडी २ मूवी बनी है और इन्होंने हिप हॉप इंटरनेशनल में इंडिया को रिप्रेजेंट भी किया है।

संदीप सिंह जॉकी फाउंडर ओर कोरियोग्राफर है एचएचए डांस स्टूडियो एंड मूव योर फीट डांस कंपटीशन के क्रिएटर हैं। इन्होने द कपिल शर्मा शो, आदित्य बिरला अवार्ड शो, गणेश हेगड़े शो ओर अन्य शो में काम किया है मुम्बई में और इन्होने वी कम्पनी इंडिया से हिप हॉप डांस का १ साल का डिप्लोमा भी किया है और वर्तमान में वर्णन सर के नेतृत्व में साथ काम कर रहे है।

सिद्धार्थ सिद्धार्थ मालवी जोकि वी कम्पनी प्रोडक्शन में हैं और क्रू मेंबर भी है। विक्की सिंह ने बताया की इन्होंने जिस शो में काम किया है उनके नाम कुछ इस प्रकार है कोऑपरेटिव शो, डांस आइकन, फिल सीजन ४, इंडियाज बेस्ट डांसर, एल्बम सांग में काम किया है और राजीव श्रूति के साथ काम किया हैं। इस डांस वर्कशॉप को सफल बनाने में लखन पवार, नौशाद शेख, नदीम शेख, मयूर, रत्नेश जैन, रोहित पाल, सर्वेश भाारती और दिव्यांशु घोरसे का सबसे ज्यादा सहयोग रहा।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.