होली एवं शबे-बरात को लेकर हुई शांति समिति की बैठक

Advertisements

होली एवं शबे-बरात को लेकर हुई शांति समिति की बैठक

जय स्तंभ पर सूचना संकेत लगाने पर बनी सहमति


सारनी। होली एवं शबे बरात त्यौहार को लेकर थाना परिसर में बैठक हुई। शांति समिति की बैठक में जय स्तंभ चौक पर सूचना संकेत लगाने पर सहमति बनी है। बैठक मे शांति और सौहार्द पूर्ण वातावरण से मनाने की अपील की गई। सोमवार को थाना परिसर में एसडीओपी महेंद्र सिंह चौहान,नपा स्वास्थ्य निरीक्षक केके भावसार,बिजली विभाग के सहायक अभियंता प्रमोद वरकड़े मौजूद थे। इस मौके पर एसडीओपी चौहान ने कहा कि होली त्यौहार को देखते हुए तीन सवारी मोटरसाइकिल चालकों और शराब के नशे में वाहन चलाने वालों के विरुद्ध सख्ती से कार्रवाई की जाएगी।

एसडीओपी चौहान ने कहा होली का दहन पूरे सुरक्षा इंतजाम के साथ किए जाए। बिजली के तार और ट्रांसफार्मर के आसपास होली बिल्कुल ना जलाएं रात 8 से 10 तक सभी लोग होलिका दहन करें। होलिका दहन स्थल पर कार्यकर्ता मौजूद रहे ताकि कोई अप्रिय घटना नहीं हो सके सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस द्वारा चौक चौराहे के अलावा जंगल और डैम पहुंच मार्ग पर भी पॉइंट लगाया जाएगा। एसडीओपी चौहान ने कहा कि 18 मार्च को होली एवं शबे बरात का त्यौहार एक साथ आ रहा है। दोनों त्यौहार कई बार साथ साथ संपन्न हुए है। सारनी की परंपरा भाईचारे एवं सदभाव के साथ मनाने की रही है।

इस मौके पर अंजुमन कमेटी सचिव अब्दुल रहमान खान,सतपुड़ा व्यापारी संघ के अध्यक्ष अरविंद सोनी, पप्पू मंसुरी, किशोर चौहान, आप पार्टी के अध्यक्ष अजय सोनी, सिराज खान, राफे बक्स, नेहरू बेले एवं गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.