मनसंगी साहित्य संगम – काव्य गोष्ठी कार्यक्रम आतंकवाद हटाओ देश बचाओ आयोजित

Advertisements

मनसंगी साहित्य संगम – काव्य गोष्ठी कार्यक्रम आतंकवाद हटाओ देश बचाओ आयोजित


साहित्य। मनसंगी साहित्य संगम की ओर से दिनांक 3 जुलाई को रविवार संध्या 6 से 8 बजे तक काव्य गोष्ठी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसका विषय आतंकवाद हटाओ देश बचाओ रखा गया था। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि काव्य जगत के जानी मानी हस्ती माननीय राष्ट्रपति से सम्मानित कई कविसम्मेलनों में शिरकत कर चुके डॉ. मुकेश कबीर ने अपनी उपस्थिति देकर कार्यक्रम को जोश और उत्साह से भर दिया साथ ही विशिष्ठ अथिति आरती बक्षी (इटली से) बहुगुणा कवयित्री मंच के गौरव को बढ़ा रही थी। मनसंगी परिवार की ओर से संस्थापक अमन राठौर मन, सह संस्थापिका मनीषा कौशल, संयोजिका इंदिरा धूपिया तथा अध्यक्ष सत्यम द्विवेदी ने सभी का मनोबल बढ़ाया। कार्यक्रम को गति देते हुए कार्यक्रम का संचालन कार्य रविशंकर निषाद ने बड़ी खूबी से निभाया। साथ ही संचालिका वैष्णवी नीमा को सभी ने सराहा दोनों को मंच की ओर से खूब आशीर्वाद मिला।

कार्यक्रम की शुरुवात सरस्वती वंदना और स्वागत गीत से सविता सचिंद्र उपाध्याय ने अपनी मधुर बोली से सबका मन मोह लिया। कार्यक्रम में संयोजक के रूप में इंदिरा धूपिया ने महफ़िल में समां बांधा और अंत तक सभी का उत्साह वर्धन किया। साथ ही कार्यक्रम को सफल बनाने में सभी काव्यप्रेमियों ने हिस्सा लिया।

जिनमे प्रभात राजपूत”राज’, कमलजीत कुमार, एस पी मिश्रा “हिंदुस्तानी”, सुरंजना पांडेय, विनोद ढींगरा राजन, नरेंद्र वैष्णव, सूफिया सुल्ताना, डॉ संजू त्रिपाठी, पीयूष राजा, अनामिका संजय अग्रवाल, हर्षित धूपिया, वेद प्रकाश दिवाकर, हरी प्रकाश गुप्ता ने कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.