पैगंबर मोहम्मद साहब पर अभद्र टिप्पणी का विरोध

Advertisements

पैगंबर मोहम्मद साहब पर अभद्र टिप्पणी का विरोध

ज्ञापन सौंपकर की गई मांग


जुन्नारदेव, (दुर्गेश डेहरिया)। जामा मस्जिद वर्क्फ बोर्ड कमेटी जुन्नारदेव एवं आवाम के द्वारा महामहिम राष्ट्रपति के नाम एसडीएम और थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा गया ज्ञापन में उल्लेख है कि श्रीमती नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल राष्ट्रीय प्रवक्ता गण भारतीय जनता पार्टी के द्वारा पैगंबर मोहम्मद साहब की शान में आपत्तिजनक टिप्पणी की गई।

जिसके विरोध में भारतीय दंड प्रतिक्रिया के अंतर्गत कानूनी कार्रवाई की जाए विगत दिनों भारतीय जनता पार्टी के द्वारा टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद साहब के बारे में अशोभनीय वह आपत्तिजनक बयान बाजी की गई मुस्लिम समाज को इस कृत्य से तकलीफ पहुंची है इस तरह की आपत्तिजनक बयान से मुस्लिम समाज के साथ हमारे भारत देश की प्रतिभा पर प्रश्न चिन्ह लग गया है देश की भी छवि इस बयान से धूमिल हुई है।

इस तरह के अशोभनीय व जघन्य अपराध करने वालों को सख्त से सख्त सजा दी जाना चाहिए कोई भी अन्य व्यक्ति किसी भी समाज के सम्मानीय एवं पूजनीय के खिलाफ आवाज उठाने एवं बेवजह बयानबाजी करने आपत्तिजनक बयान से बचे क्योंकि भारत देश विश्व में अनेकता में एकता के नाम से जाना जाता है इसी मांग को लेकर ज्ञापन सौंपकर सैकड़ों की तादाद में मुस्लिम समुदाय की मौजूदगी में ज्ञापन सौंपा गया।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.