पार्टी को आत्मनिर्भर बनाने का कार्यक्रम है समर्पण निधि अभियान – प्रभारी मंत्री

Advertisements

पार्टी को आत्मनिर्भर बनाने का कार्यक्रम है समर्पण निधि अभियान – प्रभारी मंत्री

सरकार और पार्टी के खिलाफ हो रहे दुष्प्रचार को रोकने में फोर्स के रूप में कार्य करें कार्यकर्ता – प्रभारी मंत्री


बैतूल। बैतूल जिले में कुषाभाउ ठाकरे जन्मषताब्दी वर्ष के तहत चलाए गए बूथ विस्तारक योजना का कार्य कार्यकर्ताओ की मेहनत से सफल हुआ है। इसके लिए सभी कार्यकर्ताओ को बहुत बहुत बधाई। उक्त उदगार प्रदेष के स्कूल षिक्षा राज्य मंत्री इंदरसिंह परमार ने वन विभाग के रेस्ट हाउस में पार्टी पदाधिकारियो की बैठक में व्यक्त किए। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला ने की। इस अवसर पर सांसद दुर्गादास उइके, विधायक डा.योगेष पंडाग्रे, पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल, समर्पण निधि के संयोजक सदन आर्य, पूर्व जिलाध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा, पूर्व विधायक महेन्द्र सिंह चौहान, जिला पंचायत उपाध्यक्ष नरेष फाटे विषेषरूप से मौजूद थे। प्रभारी मंत्री ने कहा कि बूथ विस्तारक योजना के दूसरे चरण में पार्टी ने समर्पण निधि अभियान शुरू किया है।

उन्होने आषा व्यक्त कि की बूथो के डिजीटलाईजेषन की तरह ही यह अभियान भी कार्यकर्ताओ के परिश्रम से सफल होगा। श्री परमार ने कहा कि यह कार्यक्रम पार्टी को आत्मनिर्भर बनाने का अभियान है। उन्होने कहा कि भाजपा समाज आधारित दल है। पार्टी का सारा खर्च जनता और कार्यकर्ताओ के सहयोग से ही चलता है। श्री परमार ने कहा कि केन्द्र और प्रदेष की भाजपा सरकार द्वारा जनता के कल्याण हेतू अनेक योजनाएं चलाई जा रही है। पार्टी के पदाधिकारी हितग्राहियो को योजनाओ का लाभ दिलाने का माध्यम बने।

श्री परमार ने कहा कि विपक्षी दल के द्वारा सरकार और हमारे नेताओ के खिलाफ लगातार दुष्प्रचार किया जाता है। इसीलिए पार्टी और सरकार के खिलाफ हो रहे दुष्प्रचार को रोकने के लिए कार्यकर्ता फोर्स की तरह काम करे। बैठक में पार्टी पदाधिकारियो ने प्रभारीमंत्री इंदरसिंह परमार को स्थानीय समस्याओ से भी अवगत कराया। बैठक की अध्यक्षता कर रहे पार्टी जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला ने कहा कि समर्पण निधि कार्यक्रम को 15 मार्च तक लक्ष्य प्राप्ती के साथ पूरा करना है। उन्होने कहा कि इसमें समाज के हर वर्ग का सहयोग हमे लेना है। श्री शुक्ला ने प्रभारी मंत्री के माध्यम से पार्टी नेतृत्व को आष्वस्त किया कि समर्पण निधि कार्यक्रम जिले में समयावधि में लक्ष्य प्राप्ती में पूरा सफल होगा।

सांसद ने दिए पांच लाख रू.

बैठक में क्षेत्रीय सांसद दुर्गादास उइके ने समर्पण निधि का अभियान शुरू करते हुए पांच लाख रू. का समर्पण किया। उन्होने पांच लाख रू. का चेक प्रभारी मंत्री को सौपा।


महिला मोर्चा ने जिले भर में पौधारोपण व कन्या पूजन कर मनाया मुख्यमंत्री का जन्मदिन

मध्यप्रदेष के यषस्वी मुख्यमंत्री षिवराजसिंह चौहान का जन्मदिन शनिवार को भाजपा महिला मोर्चा ने जिले भर में पौधारोपण व कन्यापूजन कर मनाया और उनके स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना की। महिला मोर्चा ने जिले के सभी संगठनात्मक मंडलो में जगह जगह पौधारोपण किया और कन्या पूजन कर मुख्यमंत्री षिवराज सिंह चौहान का जन्मदिन मनाया। जिला मुख्यालय बैतूल में कन्या छात्रावास आईटीआई सदर में मोर्चा की कार्यकर्ताओ ने पौधारोपण किया और इंदिरा वार्ड के खेडापति मंदिर मे कन्या पूजन किया। इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष रष्मि साहू, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ममता मालवी, नगर मंडल अध्यक्ष सुनीता देषमुख, बडोरा  मंडल अध्यक्ष कविता रघुवंषी, पूर्व जिला महामंत्री पदमा साहू, पूर्व पार्षद साक्षी सतीजा, ममता यादव, पूनम पाल, माधुरी साबले,कृष्णा अमरूते, वर्षा खाडे, इंदू डढोरे, राजश्री सहित बडी संख्या में महिलाएं उपस्थित थी।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.