भाजपा के नेताओं के पास बताने के लिए कुछ नहीं है तो ऊटपटांग बयान देकर सुर्खियां बटोर रहे – नागले

Advertisements

भाजपा के नेताओं के पास बताने के लिए कुछ नहीं है तो ऊटपटांग बयान देकर सुर्खियां बटोर रहे – नागले


सारनी। भाजपा के नेताओं के पास बताने के लिए कुछ नहीं है इसलिए ऊटपटांग बयान देकर सुर्खियां बटोरना चाहते है। मंडलम अध्यक्ष पिंटिश नागले ने कहा कि भाजपा कहती है कि 70 सालों में कांग्रेस ने क्या किया, हम कहते हैं कि अगर कुछ नहीं किया तो बेच क्या रहे हो आज प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह देश की सम्पत्तियों को बेच रहे हैं। भाजपा कहती है कि कांग्रेस ने पिछले 70 सालों में क्या किया, हम कहते हैं कि अगर कुछ नहीं किया है तो फिर बेच क्या रहे हो?

मंडलम अध्यक्ष नागले ने कहा कि मुरैना के बस स्टेण्ड की जगह को औने-पौने दामों में बेच दी। कैलारस का शक्कर कारखाना जिससे हजारों किसानों को लाभ होता था बेच दिया। सोते-जागते प्रधानमंत्री मोदी को नेहरू जी याद आती हैं, लेकिन वह यह बात भूल जाते हैं कि जिन सम्पत्तियों को वह बेच रहे हैं, उनका निर्माण किसने किया। आज एलआईसी जो सौ करोड़ रुपए से नेहरू जी ने प्रारंभ की थी आज लाखों करोड़ रुपए का उसकी सम्पत्तियां है। जितने भी आईआईटी, आईआईएम, एटॉमिक रिसर्च सेन्टर जो भी आज इस देश में हैं राष्ट्रीय सम्पत्ति वह क्या, मोदीजी की देन है, आरएसएस की देन है या भाजपा की देन है। यह सिर्फ कांग्रेस की देन है। यहां पर जो बिजली लगी है वह कांग्रेस की देन है।

भाजपा ने क्या किया। यह तो सम्पत्ति बेच रहे हैं, लुटा रहे हैं और कुछ अपने चुनिंदा लोगों को लुटा रहे हैं। तुम लोगों से एक खदान का उदघाटन नहीं हो पाया कांग्रेसी शासन में कई खदानों का मुहाना खोला गया भाजपा नेताओं ने शर्म भी बेच कर खाई है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.