भाजपा को आत्मनिर्भर -स्वालंबी बनाने में समर्पण निधि अभियान महत्वपूर्ण – जितेन्द्र लिटोरिया

Advertisements

भाजपा को आत्मनिर्भर -स्वालंबी बनाने में समर्पण निधि अभियान महत्वपूर्ण – जितेन्द्र लिटोरिया

बैतूल जनपद के जनप्रतिनिधियो की बैठक महूपानी मे हुई


बैतूल। भाजपा की शुरू से ही राजनीति में शुचिता की अवधारणा रही है। इसीलिए हमारे षिखर पुरूष स्व.कुषाभाउ ठाकरे ने आजीवन सहयोग निधि की शुरूआत मध्यप्रदेष की धरती से की थी। बाद में इसे पूरे देष में लागू किया गया। उक्त विचार मध्यप्रदेष खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के अध्यक्ष जितेन्द्र लिटोरिया ने बैतूल जनपद क्षेत्र के जनप्रतिनिधियो की महूपानी में आयोजित बैठक में व्यक्त किए।

बैठक में कुषाभाउ ठाकरे जन्मषताब्दी वर्ष के प्रदेष समिति के सचिव, पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल, जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला, जिला पंचायत अध्यक्ष सूरजलाल जावलकर, समर्पण निधि के जिला प्रमुख सदन आर्य, पूर्व जिलाध्यक्ष वसंत बाबा माकोडे, जिपं.उपाध्यक्ष नरेष फाटे, नागरिक बैंक अध्यक्ष अतीत पंवार, जनपद अध्यक्ष पूर्णिमा पाठा, सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष विनय भावसार, अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेष मीडिया प्रभारी अबिजर हुसैन, मंडल अध्यक्ष नितिन बारस्कर, नीतू पटेल, सुनील पंवार प्रमुख रूप से उपस्थित थे। बैठक में जिला ,जनपद,सहकारी बैंक के वर्तमान एवं पूर्व प्रतिनिधियो को संबोधित करते हुए जितेन्द्र लिटोरिया ने कहा कि पार्टी को आत्मनिर्भर, स्वालंबी बनाने में समर्पण निधि जैसे अभियान की महत्वपूर्ण भूमिका है। उन्होने पार्टी से जुडे जनप्रतिनिधियो से आव्हान किया कि इस अभियान को शत प्रतिषत सफल बनाना सभी का दायित्व है।

ठाकरे जी की स्मृति को चिरस्थाई बनाने का अभियान है – हेमंत खंडेलवाल

स्व.कुषाभाउ ठाकरे जन्मषताब्दी समिति के प्रदेष सचिव एवं पूर्व सासंद हेमंत खंडेलवाल ने कहा कि कुषाभाउ ठाकरे ने अपना पूरा जीवन पार्टी को आत्मनिर्भर बनाने और संगठन के विस्तार में लगा दिया। ऐसे दिव्य व्यक्ति को श्रृद्वांजलि देने का काम हमारा है। उन्होने कहा कि समर्पण निधि संग्रह के माध्यम से पार्टी भोपाल में एक भव्य संस्थान बना रही है। जिसमें सभी अपना अपना सहयोग दे ताकि यह संस्थान विष्वस्तरीय बन सके।

पूरा मन लगाकर करेगें तो काम बढा नही लगेगा – बबला शुक्ला 

भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला ने कहा कि समर्पण निधि का लक्ष्य जरूर बढा है परंतू हम पूरे मन से इस काम को करेगें तो हमे यही लक्ष्य बढा नही छोटा लगेगा। श्री शुक्ला ने कहा कि कुषाभाउ ठाकरे संगठन षिल्पी थे। उन्होने देष भर में कार्यकर्ताओ को गढने निखारने का काम किया। ऐसे आदर्ष व्यक्ति की स्मृति को पिरोकर रखना हम सबकी जिम्मेदारी है।

सभी के सहयोग से पूरा करेगें लक्ष्य – सदन आर्य

समर्पण निधि के जिला प्रमुख सदन आर्य ने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने एक पुण्य कार्य निमित्त हम सबको चुना है। हम सब मिलकर आपसी सहयोग से निधि संग्रहण का लक्ष्य पूरा करेेगें। बैठक का संचालन जिला कोषाध्यक्ष कांतिलाल यादव ने एवं आभार बैतूल विधानसभा समन्वयक वसंत बाबा माकोडे ने किया।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.