62 वर्षीय वृद्धा का अपहरण कर कार में किया दुष्कर्म, आरोपी पुलिस की हिरासत में

Advertisements

62 वर्षीय वृद्धा का अपहरण कर कार में किया दुष्कर्म, आरोपी पुलिस की हिरासत में


बैतूल। 62 वर्षीय वृद्धा का अपहरण कर कार में दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार 13 जून को फरीयादी ने थाना उपस्थित आकर रिर्पोट किया कि 12 जून को शाम करीबन 7 बजे में चन्द्रकता सिंह के उदघाटन में जाने उन्हीं के नये घर से पुराने घर कार्यस्थल पर जाने पैदल निकली थी।

थोडी दुर जाने के बाद एक सफेद रंग कि कार से एक लड़का आया कहा कि में कार्यक्रम मे छोड देता हूँ मैं भी वही जा रहा हुं। मुझे अस्थाराईटस कि बीमारी है तो मे कार्यस्थल में जाने के लिये उसके साथ बैठ गई। उसने मुझे कार्यस्थल में न लेकर, मुझे डरा धमकाकर सुखतवा ले गया।

वही रास्ते में उस लडके ने मुझे गाडी कि बीच कि सीट मे जाने को कहा मेरे मना करने पर मुझे जान से मारने कि धमकी देकर मारपीठ कर जबरदस्ती करकर मुझे बीच कि सीट पर ले गया और सुखातवा में रोड के किनारे जंगल मे गाडी के अंदर जबरदस्ती बलात्कार किया है।

मामले कि गंभीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी के निर्देशन मे अनु.वि.अधि. पुलिस सृष्टि भार्गव एवं महिला सेल प्रभारी डीएसपी पल्लवी गौर के नेतृत्व मे थाना प्रभारी कोतवाली को आवश्यक दिशा निर्देश दिये तथा आरोपीयो कि तत्काल गिर. हेतु निर्देशित किया। जिस पर थाना प्रभारी कोतवाली अपाला सिंह, निरीक्षक अनुराग प्रकाश, उपनिरीक्षक रवि ठाकुर, उपनिरीक्षक कविता, उपनिरीक्षक नितिन पटेल, उपनिरीक्षक राजेन्द्र राजवंशी, उपनिरीक्षक छत्रपाल, सहायक उपनिरीक्षक अजय भाट, आरक्षक लालसिंग, आरक्षक आकाश, आरक्षक नीलेश मीणा, आरक्षक राजेन्द्र धाडसे, आरक्षक बलराम, आरक्षक दीपेन्द्र आरक्षक चंद्रपाल कि टीम गठित कर आरोपी तलाश पतारसी गिरफ्तारी हेतु रवाना किया गया।

उक्त प्रकरण विवेचना दौरान घटनास्थल के पर संदिग्ध वाहन सफेद रंग कार की तलाश पतारसी के दौरान एवं साइबर तकनीकी के माध्यम से आरोपी मे तलाश में गठित टीम द्वारा आरोपी मनोज मालवीय को भोपाल के वागसिवनीया से पुलिस अभीरक्षा में लिया गया है। इस मामले में आरोपी मनोज मालवीय 28 साल निवासी अयोध्या नगर भोपाल को गिरफ्तार किया गया।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.