नकलीगन नुमा लायटर अडा कर लूटी की वारदात, पुलिस ने किया लूटेरों को बेनकाब

Advertisements

नकलीगन नुमा लायटर अडा कर लूटी की वारदात, पुलिस ने किया लूटेरों को बेनकाब


छिन्दवाड़ा, (दुर्गेश डेहरिया)। पुलिस चौकी अंतर्गत तेलीबट में कियोस्क संचालक महिला से स्कूटी और रुपए लूटने वाले शातिर लुटेरों को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की। हिरदागढ़ में कियोस्क संचालक महिला सीमा बैंक से तीन लाख साठ हजार रुपए लेकर घर लौट रही थी कि तेलीबट रेल्वे अंडर ब्रिज के पास स्कूटी सवार महिला को बाल पकड़ कर खींच लिया और नकली गन कनपटी पर तानकर स्कूटी और रुपए लूट के फरार हो गए थे लेकिन ग्रामीणों की सुझबुझ से शातिर लुटेरा एक्टिवा की डिक्की नहीं खोल पाया और स्कूटी की डिक्की में रखे रुपए नहीं निकाले पर एक्टिवा को तालाब में फेंक कर भाग गया। इस मामले का पर्दाफाश किया।

एसपी विवेक अग्रवाल एएसपी संजीव उईके ने प्रेसवार्ता में बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही जुन्नारदेव पुलिस ने घेराबंदी कर सर्चिंग की और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें पुलिस को तीन संदिग्ध युवक पल्सर बाइक सवार होकर महिला का पीछा करते दिखें एक आरोपी की शिनाख्त कर सख्ती से सच उगलाया तो रट्टू तोते की तरह कहानी पुलिस के सामने खोलकर रख दी। पुलिस के बताए आरोपियों में विपुल उर्फ आशीष पिता संतोष घोष, वसीम वल्द पीर मोहम्मद उम्र (32) दोनों निवासी ग्राम पंचायत दातलावादी और आफताब उर्फ बुल्लू वल्द जावेद खान मुसलमान (19) वर्ष निवासी नगरपालिका वार्ड नंबर 12 जुन्नारदेव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने आरोपियों से नकली गन, आधार कार्ड,चैक बुक,एटीएम, बिना नंबर पल्सर बाइक जब्त किया गया है।

आरोपियों को पकड़ने में एसडीओपी एस के सिंह के नेतृत्व में थाना प्रभारी बृजेश मिश्रा, चौकी प्रभारी रमेश दुबे,एस आई अंजना मरावी, एएसआई सुरेन्द्र प्रताप यादव, कार्यवाहक प्रधान आरक्षक नितेश रघुवंशी, संदीप चौरसिया, राहुल, चन्द्र किशोर,मोनू चौहान,अजय रघुवंशी राकेश चौराहे की कड़ी मेहनत रही।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.