आंखों में मिर्च डालकर पाथाखेड़ा में व्यापारी के साथ हुई लूट का चन्द घंटों में किया पर्दाफाश, आरोपियों को किया गिरफ्तार

Advertisements

आंखों में मिर्च डालकर पाथाखेड़ा में व्यापारी के साथ हुई लूट का चन्द घंटों में किया पर्दाफाश, आरोपियों को किया गिरफ्तार


सारनी। रात्रि में किराना दुकान बंद कर घर जा रहे व्यापारी की आंखों में मिर्ची डालकर लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पाथाखेड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार19 मार्च को पीड़ित श्रीनिवास प्रसाद साहू पाथाखेडा ने रिपोर्ट किया कि रात्रि में किराना दुकान बन्द कर घर जाने के लिये दुकान के बाहर मोटर सायकल पर बैठा था इतने में एक लड़के ने उसकी आँख में मिर्च पाउडर डाला दूसरे लडके ने उसके गले में पहनी सोनी की चैन खीच कर भाग गये। रिपोर्ट पर थाना सारनी में अपराध क्रमांक 192/2022 धारा 392,394 भादवि का कायम कर विवेचना में लिया गया। उक्त मामले में पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद आदेशानुसार से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय बैतूल नीरज सोनी के निर्देशन में एसडीओपी सारणी महेन्द्र सिंह चौहान के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी रत्नाकर हिंग्वे के द्वारा चौकी पाथाखेडा से टीम गठित कर त्वारित आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिये।

विवेचना के दौरान फरियादी व साक्षियों के बताये हुलिया व मिर्ची पाउडर पैकेट खरीदी दुकानदार के बताये अनुसार सन्देही शाहिल अंसारी निवासी भगत नगर पाथाखेडा, राज कैथवास निवासी इन्द्रा नगर पाथाखेडा व अन्य दो अपचारी बालक की तलाश कस्बा में की गयी जो सन्देहियो को सायवर लोकेशन के आधार पर सारनी से पकडकर पूछताछ की गयी जो आरोपियों तथा अपचारी बालको व्दारा घटना घटित करना स्वीकार कर लूटी गयी सोने की चैन अपने पास से निकाल कर पेश की गयी।

गठित की गयी टीम में एसडीओपी सारनी महेन्द्र सिंह चौहान, थाना प्रभारी रत्नाकर हिंग्वे, उपनिरीक्षक राहुल रघुवंशी, सहायक उपनिरीक्षक एसएम हुसैन, प्रधान आरक्षक रामदास, आरक्षक आशीष, आरक्षक गजानन्द की विशेष भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.