चोरों ने सूने मकान पर बोला धावा, एक ही रात में तीन चोरी की घटना को दिया अंजाम

Advertisements

चोरों ने सूने मकान पर बोला धावा, एक ही रात में तीन चोरी की घटना को दिया अंजाम


सारनी। सारनी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ही रात में तीन घरों में अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया। थाना क्षेत्र अंतर्गत शोभापुर कालोनी के वेकोलि आवास क्रमांक 759 और 2280 सहित वर्षा फोटो स्टुडियो में 22 मई की रात अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर लाखो के सामान के साथ दो-पहिया वाहन लेकर नौ दो ग्यारह हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते 22 मई की रात अज्ञात चोरो द्वारा कोयलांचल क्षेत्र के शोभापुर कालोनी के वेकोलि आवास में चोरों ने धावा बोलकर आवास क्रमांक 759 मे राजेश हारोडे के घर ताला तोडा लेकिन किमती समान नही मिला, लेकिन तालो की चाबियां मिल गई। श्री हारोडे ने बताया इन तालों की चाबी में घर के आंगन में खडी दो-पहिया वाहन क्रमांक एमपी 48 एमएच 5513 की चाबी मिल गयी और वाहन लेकर नौ दो ग्यारह हो गए।

दुल्हा दुल्हन के यादगार पलों पर भी चोरो ने किया हाथ साफ

शोभापुर कालोनी के शक्ति नगर मे स्थित फोटो स्टुडियो पर भी चोरो ने हाथ साफ कर दिया बताया जा रहा है की वर्षा फोटो स्टुडियो के संचालक लोगो के शादी विवाह के आर्डर लेते आ रहे है। जिसके कारण इन दिनों चल रही वैवाहिक समारोह में दुल्हा-दुल्हन सहित कई सामाजिक कार्यकर्मों की शूंटिग वाले कैमरे सहित कार्यक्रमो को संग्रहित करने वाली हार्ड डिस्क पर भी चोरो हाथ साफ कर दिया।

वहीं वेकोलि आवास क्रमांक 2280 मे भी चोरो ने सोने के गहने सहित घरेलू बर्तन लेकर फरार हो गए। मकान मालिक नरेन्द्र सूर्यवंशी ने बताया की घर मे ताला लगाकर जरूरी कार्य से भोपाल गए थे, वापस आने पर देखा मकान का ताला टूटा हुआ है। जिसकी जानकारी स्थानीय पुलिस प्रबधंन को दी। पुलिस ने भी मौके पर पहुँचकर छानबीन चालू कर दी है। मकान मालिक का कहना है की चोरो द्वारा सोने के कान के झूमके, मंगलसूत्र, ताँबे की गूंडी और बच्चों द्वारा  गूल्लक पर हाथ साफ किया साथ ही पूरे घर का सामान इधर उधर फेक दिया। वही पाथाखेडा चौकी प्रभारी राहुल रघुवंशी ने बताया की मामलों की जाँच की जा रही है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.