AIRTEL सिम को रखना हैं बस एक्टिव तो बेस्ट है ये प्लान

Advertisements

यदि आप अपनी एयरटेल सिम को सेकेंडरी सिम के रूप में एक्टिव रखना चाहते हैं, तो आप कंपनी द्वारा पेश किए गए ‘स्मार्ट रिचार्ज’ प्लान के साथ जा सकते हैं।

एयरटेल ने अपने 99 रुपये के बेस प्रीपेड प्लान को ‘स्मार्ट रिचार्ज’ करार दिया है। इस प्लान के साथ यूजर्स अपने एयरटेल सिम को एक्टिव रख सकते हैं और टेलीकॉम सर्विसेस का भी लाभ उठा सकते हैं। अगर आपके पास भी एयरटेल सिम है, जिसे आप हमेशा एक्टिव रखना चाहते हैं, तो चलिए जानते हैं 99 रुपये के प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में सबकुछ…

99 रुपये के एयरटेल स्मार्ट रिचार्ज प्लान की खासियत

यदि आप अपने एयरटेल सिम को लंबे समय तक रिचार्ज नहीं करते हैं, तो कंपनी इसे डिएक्टिवेट कर सकती है। इसके अलावा, सिम के डिएक्टिवेट होने से पहले, सिम पर इनकमिंग कॉल आना भी बंद हो जाएंगे।

प्लान में डेटा, टॉकटाइम, एसएमएस सबकुछ मिलेगा

भारती एयरटेल के 99 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ, उपयोगकर्ताओं को 200MB डेटा, 99 रुपये का टॉकटाइम और लोकल टैरिफ कॉल 1 पैसे प्रति सेकंड की दर से मिलता है। उपयोगकर्ता 1 रुपये की कीमत पर एसएमएस और 1.5 रुपये में एसटीडी एसएमएस भी भेज सकते हैं। यह प्लान सुनिश्चित करेगा कि आपका सिम 28 दिनों तक एक्टिव रहेगा।

पहले 79 रुपये थी इस प्लान की कीमत

अगर आप सोच रहे हैं कि यह प्लान पहले 79 रुपये में आता था, तो आप सही हैं। जब एयरटेल ने नवंबर 2021 के अंत में प्रीपेड टैरिफ में बढ़ोतरी की, तो टेल्को ने 79 रुपये के प्लान की कीमत को 99 रुपये में बदल दिया।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.