हम सब मिलकर लिखेंगे विकास की नई इबादत-हेमंत खंडेलवाल

Advertisements

हम सब मिलकर लिखेंगे विकास की नई इबादत-हेमंत खंडेलवाल


आठनेर, (पीयूष जगदले)। नव निर्वाचित आठनेर जनपद अध्यक्ष उपाध्यक्ष एंव जनपद सदस्यो का शपथ ग्रहण समारोह सामुदायिक भवन आठनेर में बतौर मुख्य अतिथी पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल, जनपद अध्यक्ष रोशनी इवने उपाध्यक्ष रेखा सोलंकी भाजपा जिला मंत्री कृष्णा गायकी, सांसद प्रतिनीधी गोवर्धन राने, सुनिल टेकपुरे, विधायक प्रतिनिधि कमल पटेल, कमलेश सोलंकी, स्वदेश बालापुरे की उपस्थिति मे संपन्न हुआ।

सर्वप्रथम जनपद पंचायत कार्यालय से बाजे गाजे के साथ सभी निर्वाचित सदस्य पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल के साथ कार्यक्रम स्थल पहुंचे। जहां उपस्थित अधिकारियों ने सभी का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। कार्यक्रम का शुभारंभ भारत माता के छाया चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन कर किया तत्पश्चात सभी अतिथियों का पुष्पाहार एवं पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया।

तत्पश्चात सभी नवनिर्वाचित जनपद सदस्यों सहित अध्यक्ष उपाध्यक्ष को जनपद सीईओ के पी राजोरिया ने शपथ दिलवाई कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल ने कहा कि सभी जनपद के निर्वाचित प्रतिनिधि युवा है और सभी की सोच एंव लक्ष्य विकास है और सब मिलजुल कर कार्य करें तो मैं नहीं समझता कि किसी भी प्रकार की विकास में कोई बाधा आएगी जब जब हमसे अपेक्षा की जाएगी हम अपेक्षा से आगे बढ़कर विकास में सहयोग करेंगे साथ ही आगे श्री खंडेलवाल जी ने सभी निर्वाचित प्रतिनिधियों को शुभकामनाएं दी एवं सभी से विकास में एकजुट होकर कार्य करने का आह्वान किया।।
सब के सहयोग से विकास की गंगा बहायेंगे-रोशनी इवने

नवनिर्वाचित जनपद अध्यक्ष रोशनी शपथ ग्रहण समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे बहुत कम उम्र में इतनी बड़ी जवाबदारी मिली है जिसका मैं पूर्ण निष्ठा के साथ निर्वहन करने का प्रयास करूंगी एवं आप सभी के सहयोग से आठनेर क्षेत्र के विकास में किसी भी प्रकार की कोई कसर नहीं छोडूंगी जिसके लिए मुझे आप सभी का मार्गदर्शन सदैव मिले ऐसी अपेक्षा करती हूं और आप सब को विश्वास दिलाता हूं कि आपकी अपेक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास करूंगी।

जन समस्याओ का समाधान पहली प्राथमिकता-रेखा सोलंकी

शपथ ग्रहण समारोह को संबोधित करते हुए जनपद उपाध्यक्ष रेखा सोलंकी ने कहां की आप सबके विश्वास और सहयोग से हम यहां तक पहुंचे हैं हम आपसे वादा करते हैं कि जन समस्याओं का निवारण ही हमारी पहली प्राथमिकता होगी किसी भी समस्या के निराकरण के लिए अब आम जनता को दर-दर नहीं भटकना होगा।

हम समस्या के निराकरण के लिए सदैव तत्पर रहेंगे कार्यक्रम को तहसीलदार लावण्या घागरे ने भी संबोधित किया एवं घर-घर तिरंगा ध्यान में सब को सहयोग करने का आव्हान किया। कार्यक्रम में भाजपा नेता शिवदयाल आजाद, नपाध्यक्ष सुरज राठौर, सतीश धाकड़ सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता एवं पंच सरपंच उपस्थित रहे। अंत में जनपद सीईओ केपी राजोरिया ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.