Android Callers के लिए Truecaller का नया फीचर, जानिए यहां

Advertisements

Truecaller ने Android यूजर्स के लिए नए फीचर्स की घोषणा की है. Truecaller ने बताया है कि नए फीचर्स को आने वाले हफ्तों में रोलआउट किया जाएगा. इसमें VoIP कॉलिंग के लिए वॉयस कॉल लॉन्चर, SMS इनबॉक्स के लिए पासवर्ड लॉक, एनहेंस्ड कॉल लॉग, इंस्टैंट कॉल रीजन, वीडियो कॉल ID के लिए फेस फिल्टर्स और एक AI Smart Assistant शामिल हैं.

Voice Call Launcher

Truecaller के Voice Call Launcher से आप आसानी से चेक कर सकते हैं कि आपके कितने कॉन्टैक्ट्स Truecaller Voice पर बातचीत करने के लिए उपलब्ध हैं. ये नया फीचर VoIP बेस्ड कॉलिंग पर काम करता है.

SMS के लिए पासवर्ड लॉक 

प्राइवेसी बढ़ाने के लिए Truecaller टैक्सट मैसेज को लॉक करने का ऑप्शन दे रहा है. यूजर्स पासवर्ड लॉक के जरिए एडिशनल सिक्योरिटी लेयर को ऐड कर सकते हैं. अगर आपका डिवाइस बायोमैट्रिक या फिंगरप्रिंट ऑथेंटिकेशन को सपोर्ट करता है तो आप उसे भी यूज कर सकते हैं.

Enhanced Call Logs

Truecaller ने कॉललॉग को भी ऑप्टिमाइज किया है. इससे ऐप 6400 एंट्री तक को सपोर्ट करेगा. इससे पहले ये नंबर 1000 था. इससे यूजर्स कॉल लॉग में पीछे जाकर कॉल रिकॉर्ड्स को चेक कर सकते हैं.

Improved Call Reason

Truecaller एक और नया फीचर जारी करने वाला है. इससे कॉल के दौरान Call reason दिया जा सकता है. अगर आपकी कॉल को कॉलर एक्सेप्ट नहीं करता है और फोन रिंग कर रहा है तो Truecaller से आप Instant Call Reason को ऐड कर पाएंगे.

Video Caller ID के लिए फेस फिल्टर

Truecaller ने ज्यादा पर्सनलाइज्ड और यूनिक कॉलिंग एक्सपीरियंस के लिए बिल्ट इन टेम्पलेट को ऐड किया है. इससे फीचर से यूजर सेल्फी और VR पावर्ड फिल्टर से ज्यादा क्रिएटिव हो सकते हैं.

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.