नगरीय प्रशासन आयुक्त निकुंज श्रीवास्तव ने नगरीय निकायों का किया निरीक्षण

Advertisements

नगरीय प्रशासन आयुक्त निकुंज श्रीवास्तव ने नगरीय निकायों का किया निरीक्षण


बैतूल। आयुक्त नगरीय प्रशासन एवं विकास निकुंज श्रीवास्तव ने सोमवार को स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 के अंतर्गत जिले के नगरीय निकाय बैतूल, बैतूलबाजार एवं आठनेर द्वारा की गई तैयारियों का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान सीएमओ नगरपालिका बैतूल अक्षत बुंदेला सहित नगरीय निकायों के अधिकारी मौजूद रहे।

निरीक्षण के दौरान आयुक्त श्रीवास्तव ने बैतूल नगरीय क्षेत्र में कबाड़ से जुगाड़ कर नगर पालिका की ब्रांड एंबेेसेडर नेहा गर्ग द्वारा बनाई गई आकर्षक कलाकृतियों- चिडिय़ा, हाथी, डॉल्फिन, शेर, ईगल सहित अन्य कलाकृतियों का अवलोकन किया एवं इस कार्य की सराहना की। आयुक्त श्रीवास्तव ने दीनदयाल रसोई का भी भ्रमण किया एवं यहां दिए जाने वाले भोजन की गुणवत्ता परखी। इस दौरान उन्होंने भोजन करने वालों से भोजन के संबंध में जानकारी ली। इसके पश्चात् आयुक्त शहर के गणेश चौक पहुंचे एवं यहां वार्डवासियों से उन्होंने डोर-टू-डोर कचरा कलेक्शन की जानकारी ली।

बैतूल बाजार नगरीय निकाय के भ्रमण के दौरान आयुक्त श्रीवास्तव ने बैतूलबाजार में चल रही 24&7 जल प्रदाय योजना के क्रियान्वयन का निरीक्षण कर हितग्राहियों से चर्चा भी की। उन्होंने योजना के शेष कार्य को शीघ्र पूर्ण करवाने के नगरीय निकाय के अधिकारियों को निर्देश भी दिए। आयुक्त श्रीवास्तव ने नगरीय निकाय क्षेत्र आठनेर का भी भ्रमण किया एवं यहां नगरीय निकाय द्वारा किए जा रहे कार्यों का अवलोकन किया। आयुक्त श्रीवास्तव ने तीनों नगरीय निकायों का भ्रमण करने के पश्चात् यहां निकायों द्वारा करवाए जा रहे कार्यों पर संतोष व्यक्त करते हुए कार्यों को बेहतर बनाने के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए।

Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.